7 Habits Class

मुझे इस तरह की क्लास – 7 हैबिट्स का हिस्सा बनकर बहुत खुशी हो रही है, जिसमें मुझे कई नई चीजें सीखने के साथ-साथ हर किसी को अपने जीवन में आने वाली साझा करने, विचारों, चुनौतियों का अनुभव करने के लिए मिला है। इस फलदायी सत्र के बाद मुझे अब किसी भी चुनौती का सामना करने या ऊपर और नीचे गिरने का विश्वास है अगर यह मेरे जीवन में आता है, तो मैं दृढ़ता से खड़ा रहूंगा और इसे पार करूंगा। इसने मुझे उन प्रतिमानों के बारे में समझा, जिन्हें हम जीवन भर अपने साथ लेकर चलते हैं और इसका असर हमारे जीवन पर पड़ता है और कई अन्य पाठ, जैसे कि दूसरों के दृष्टिकोणों को समझना और उनका सम्मान करना, प्रिय के साथ समय साझा करना, जिम्मेदारियों को जानना और उन्हें प्राथमिकता देना, उनकी स्थिति, जीत-हार, हार-जीत, भावनात्मक बैंक खाते में जोड़ना और इसी तरह।

मैं अपने साथियों को धन्यवाद देना चाहता हूं, वे पूरे सत्र के दौरान श्रोता रहे हैं। वे मुझे एक परिवार की तरह महसूस कराते हैं। धन्यवाद, और मुझे खुशी है कि फाउंटेनहेड स्कूल अपने कर्मचारियों को बेहतर गुणवत्ता के लिए अपने जीवन को बढ़ाने और चैनलाइज करने के लिए ऐसे सत्र आयोजित कर रहा है।

मैं अर्शी मैम और मंजीतकौर मैम दोनों के लिए बहुत आभारी हूं कि उन्होंने हमें प्रेरित किया, हमें इन आदतों को लागू करने के लिए एक विकल्प बनाने के लिए हमारे दिन-प्रतिदिन के जीवन में लागू करने के लिए।

Leave a Reply